Tuesday, May 24, 2011

अजमल कसाब यु.पि.ऐ का दामाद ,४० करोड़ खर्च !!!!!

यु।पी ऐ सरकार दुवारा बनाये गए अपने दो दामादो अजमल कसाब और अफजल गुरु को अब अखिल भारतीय दामाद बना दिया गया हे |ये केसी और विडम्बना और रास्ट्र का दुर्भाग्य हे की वोटो की सस्ती राजनीती और तुस्टीकर्ण के चकर में उन्ही खूनी भेडियो की सुरक्षा पर भारतीय नागरिको की की गाढी टेक्स की कमाई का अरबो रुपया खर्च किया जा रहा हे ,जिन्होंने भारतीय अस्मिता का बलात्कार खुले आम किया ,सेकड़ो मासूम निर्दोष लोगो को लाइव टेलीविज़न प्रसारण पर कत्ले आम कर दिया गया ?

दोस्तों फिर एक और कंधार कांड होने का इन्तजार किया जा रहा हे ,फिर और इन अखिल भारतीय दामादो को वेसे ही ही छोड़ना पड़ेगा जेसे पहले छोड़ा गया था |विडम्बना तो देखिये तथाकथित भारतीय छद्दम सेकुलरो(सेकुलर यानि या तो अपने बाप का पता नहीं या सभी को अपना बाप मानता हो ) को इस बात से भी पीड़ा हे की लादेन को अमेरिका ने गोली क्यों मारी ?

वो अमेरिका हे वो तथाकथित उन भारतीय छद्दम सेकुलर भड्वो कीतरह नहीं जो वोटो की खातिर अपनी बहिन बेटी का सोदा भी एक रात के लिए गठबंधन बचाने के लिए अगली पार्टी से कर दे |अमेरिका का अपना रास्ट्रीय चरित्र हे ,इजरायल का हे समस्त यूरोपीय देशो का रास्ट्रीय चरित्र हे |भारत के अनेक का नागरिको रास्ट्रीय चरित्र नहीं हे क्यों की ये धरती विभिन्न लूटेरो देशो के आक्रमण कारियों और वर्ण संकरता की प्रयोग भूमी रही हे |

दुर्भाग्य से पिछले 6o सालो से ऐसे ही वर्ण संकर परिवार का इस देश पर राज रहा हे जिस का एक मात्र मकसद इस देश की गद्दी पर बेठ कर येन केन प्रक्रेन इस देश छाती पर मूंग दलना हे ,सत्ता पर पकड़ बनाये रखना हे चाहे इस के लिए देश के टुकड़े करने पड़ जाये |चायना के नागरिको और अपने देश के नागरिको के रास्ट्रीय चरित्र में कोई अंतर नहीं हे लेकिन उस देश का सोभाग्य हे की वंहा सत्ता स्टील कवर वाली मिली हे |और अपने देश का दुर्भाग्य हे की यंहा अधिकतर समय हिन्जदो ने राज किया हे और तो और इंदिरा गाँधी के समय तो देश के लोगो को ही जबरदस्ती नसबंदी दुवारा हिंजड़े बनाने की कुटिल कोशीश की गयी!!

नरेंद्र मोदी ,बाबा रामदेव जेसे मर्द और रीढ़ वाले नेता ही इस देश को सही और मजबूत नेत्र्तव दे सकते हे |वो ही कसाब और अफजल गुरु जेसे खूनी भेडियो को पकड़ने दुसरे दिन ही गोली मरवा कर किस्सा ख़त्म करवाने की हिम्मत rakh सकते हे |ये ही नेता ऐसे हे जो दाउद इब्राहीम और हाफीज सईद जेसे खूनी भगोड़ो को पाकिस्तान में घुस के उनके चीथड़े बिखरवाने की जरूरत कर सकते हे | क्या बीतती उन सुरक्षा कर्मीयो और आम नागरिको के परिवारों पर के जिन्होंने अपने परिजनों को खो दिया और उन्ही के टेक्स के पेसो से ही उनके हत्यारों को बिरयानी खिलाई जा रही हे ?अब मोका हे ऐसे वर्ण संकर और वोटो के घोर लालची नेतावो को सत्ता से उतार फेंको | इनके पिछ्वाड़ो पर पेट्रोल डाल के आग लगा दो @!! वन्देमातरम

2 comments:

  1. सही कह रहे हो भाई...अजमल कसाब और अफजल गुरु तो अब कांग्रेसी दामाद बन ही चुके हैं इसमें कोई शंका ही नहीं है...
    इस विषय पर एक पोस्ट लिखी है http://pndiwasgaur.blogspot.com/2011/05/blog-post.html शायद आपको पसंद आये...

    ReplyDelete
  2. कांग्रेस का चरित्र तो अपने ईसाई संस्थापक के समय से ही हिन्दू विरोधी व भारत द्रोही रहा है । बहुत प्रयास कर लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक एवं महर्षि अरविन्द घोष ने इसे राष्ट्रवादी रूप दिया था । लेकिन बाद में अंग्रेज भक्त गोपाल कृष्ण गोखले व गयासुद्दीन गाजी के पुत्र मोतीलाल नेहरू की सहायता से मोहनदास गांधी ने भारत आकर कांग्रेस को हाईजैक कर लिया और भारतीय राजनीति में साम्प्रदायिक तुष्टिकरण के बीज बो दिए ।
    भारत विभाजन का आधार तो गांधी ने खिलापत आन्दोलन ( कुछ अरबपंथी कट्टर जेहादी मुसलमानों द्वारा तुर्की के खलीपा को गद्दी से उतारने के विरोध में किया गया मजहबी आन्दोलन , जिसका भारत या भारत के मुसलमानों से कोई सम्बन्ध नहीं था । ) को अपना नेतृत्व प्रदान कर पाकिस्तान का आधार तो जिन्ना से भी पहले रख दिया था ।
    आज उसी गांधी के पदचिन्हों पर भारत की अधिकांश सामाजिक व राजनीतिक पार्टिया चल रही तो आतंकवादी सरकारी दामाद तो बनेगे ही ।
    सुन्दर विचारोत्तेजक अभिव्यक्ति ...... आभार ।

    ReplyDelete