Thursday, November 18, 2010

बिछने की कीमत ?

अमेरिकी रास्ट्रपति बराक ओबामा के भारत आगमन के समय अमेरिकीप्रशासन के दुवारा की गई यु.पी.ए सरकार की नथ उतराई का इनाम भी जल्द ही मिल गया हे |ये इनाम अमेरिका की विदेश मंत्री हिल्लेरी किल्न्टन दुवारा दिया गया हे |शब्द आडम्बर की आड़ में हमेशा अपने राजनयिक हित साधने वाले अमेरिकी प्रशासन ने यु.पी.ए सरकार को रिपोर्ट पुलिंदे का वो झून्झ्ना थमा दिया हे जिसे वो इस "'भर्स्टआचार के रास्ट्रीय खेलो के पराजितो "'के सवागत में शायद बजाना पसंद करे या ना करे ?खेर रिपोर्ट में जिस बात का उल्लेख हे उससे सफ़ेद खून के भेडियो ,किराये के गाजे बाजे वाले मीडियाई भांडो,और भारत के इतिहास की सबसे भर्स्ट यु.पी. ए सरकार के खुशी का मोका होगा (जबकि डूब के मर जाना चाहिए )|
रिपोर्ट का मजमून देखिये .........
अमेरिका ने आठ साल पहले हुए दंगे को लेकर एक बार गुजरात सरकार पर निशाना साधा है। विदेश मंत्रालय की ओर से जारी ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि 2002 में गुजरात में हुए साम्‍प्रदायिक दंगों में 1200 से अधिक लोग मारे गए थे जिनमें अधिकतर मुसलमान थे। लेकिन इन दंगों के लिए जिम्‍मेदार लोगों को गिरफ्तार करने में राज्‍य सरकार नाकाम नहीं है।

रिपोर्ट में धार्मिक आजादी के मामले में केंद्र की सत्‍तारूढ़ संयुक्‍त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) सरकार को सबसे अधिक अंक दिए हैं और कहा गया है कि भारत के कुछ राज्‍यों में यह आजादी सीमित है।

अमेरिकी विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन की ओर से अंतरराष्‍ट्रीय धार्मिक आजादी पर जारी इस .... कियूपीए सरकार ने धार्मिक आजादी का सम्‍मान किया, इसके लिए आर्थिक मदद की और इनकी रक्षा के लिए दखल भी दिया। लेकिन केंद्र सरकार द्वारा हिंदू राष्‍ट्रवाद को नकार दिए जाने के बावजूद कुछ राज्‍यों की सरकारें और स्‍थानीय सरकारों पर हिंदुत्‍व का गहरा असर है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि केंद्र सरकार द्वारा देश में सांप्रदायिक माहौल बरकरार रखने की कोशिशों के बावजूद कुछ कट्टरपंथी ताकतें धार्मिक अल्‍पसंख्‍यकों पर हमले करती रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक भारत के 28 में से 6 राज्‍यों- गुजरात, उड़ीसा, छत्‍तीसगढ़, अरुणाचल प्रदेश, मध्‍य प्रदेश और हिमाचल प्रदेश में ‘धर्मपरिवर्तन विरोधी’ कानून लागू है। अमेरिकी रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा, आरएसएस और इससे जुड़े संगठन सार्वजनिक तौर पर अन्‍य धर्मों का सम्‍मान करने की बात करते हैं लेकिन हकीकत में ऐसा नहीं करते।

एक जुलाई 2009 से 30 जून 2010 तक की अवधि पर आधारित इस रिपोर्ट में ऑल इंडिया क्रिश्चियन काउंसिल के हवाले से कहा गया है कि उड़ीसा, कर्नाटक, छत्‍तीसगढ़, मध्‍य प्रदेश और महाराष्‍ट्र में ईसाई समुदाय के लोगों पर हमले हुए हैं।

अमेरिका का कहना है कि इस अवधि के दौरान भाजपा ने सभी राज्‍यों में धर्मपरिवर्तन विरोधी कानून लागू करने, अयोध्‍या में विवादित जमीन पर मंदिर बनाने और समान नागरिक संहिता लागू करने के लिए जोर नहीं दिया।
.................अब तताकथीत मीडियाई भांड और सेकुलर जोकर उचक उचक के इस बात को बढा चढ़ा के पेश करेंगे और अपनी बड़ी मम्मी के सामने नजीरे पेश करेंगे ,जबकि इस से दो दिन पहले स्वर कोकिला और भारत की शान "'लता मंगेशकर "'ने ..नरेन्द्र भाई मोदी को अपना सबसे अच्छा भाई और एक महान नेता बताया हे ,लेकिन मिडिया में बिलकूल चर्चा नहीं हुई ,जबकि आज एक न्यूज़ पेपर में खबर छपी थी की राहुल गाँधी ने यु.पी दोरे में लखनऊ के फलाना रेस्टोरेंट में क्या क्या जीमा ?,बेशर्मी और बीछने की हद हे ?क्या तताकथीत मीडियाई भांड एक सबसे सफल मुख्यमंत्री को गरियाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता हे ,लेकिन एक राजनितिक पप्पू और ओरिएटल इंशोरेंस की पूर्व बीमा एजेंट के लियेतैल लगाये घूमता हे क्योकि "''हर बिकाऊ चीज पर उसका अधिकार हे जिसने इसे खरीदा हो "''''?मीडिया और नरेन्द्र भाई में रोज वाली गली के कुते और बंद शीशे की कार वाले सवार का सम्बन्ध हे |नरेन्द्र मोदी से अमेरिका की भी फट रही हे ,की ये बाप जिस दिन आ गया तो उस दिन समीकरण पलट देगा और दक्षीणी एशिया में उसकी उपस्थी वेसी हो जाएगी जेसी अभी चाइना के सामने हे |सभी रास्ट्र विभाजक देशी विदेशी ताकते नरेन्द्र भाई से भयभीत हे ,सभी पिछवाड़े तक जोर लगाये हुवे हे की किस तरह से रोका जाये |लेकिन जो हराम के हे वो हराम के ही कहलायेंगे ,दोष अपने माता पिता को दे सकते हे और बंधुत्व के लिए हम उन्हें अपना भाई बंधू मानते ह स्वागत हे |

6 comments:

  1. आर. एस.एस. और भाजपा और सहयोगी संगठन भारत देश को पाकिस्तान और अफगानिस्तान बनाने की तैयारी कर रही हैं।
    मै भी भारत देश का मूल निवसी हूं मगर मै दूरदर्शी परिणाम जान रहा हूं।

    ये कुण्ठा ग्रस्त लोग अपनी कुत्सित मानसिकता और छड़िंक राजनैतिक लाभ के लिये भारत के नौजवानो की ताकत का गलत उपयोग कर रहे है। और नौजवानो के अन्दर जहर घोल रहे है।
    पड़ोसी देश की राह पर चला रहे है। अरे भईया ये जो जीवन है बहुत अनमोल है।

    प््रामाण है सुदर्शन के खिलाफ शांती से कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है जो हिन्दू ही है मगर आर.एस.एस. के संगठन के कार्य कर्ता कितनी फूहड़ता से उग्र रुप मे कांगेसी हिन्दूओं को मारने पर उतारु है टीवी पर दिखा रहे हैं। और प्रशासन आर..एस.एस.के कार्यकर्ताओं का साथ दे रहा है।

    ये आने वाले कल का आइना है।

    मुस्लिम कंन्ट्र्यिों मंे ये ही हो रहा है मरने वाले मुसलमान और मारने वाले मुसलमान

    ये भारत का आने वाला कल है मरने वाला हिन्दू और मारने वाला

    हिन्दू होगा भारत का अमन चैन खतम कर देगे ये हिन्दू कट्टर वादि

    संगठन।


    आर. एस.एस. और भाजपा और सहयोगी संगठन दीमक की तरह हैं ये अंन्दर

    ही अन्दर देश को खा रही है।

    ReplyDelete
  2. तुम लोग सही बात करने वालों को आंतंकवादीयों के समर्थक और

    देश विरोधी बताते हो। लोगो को गुमराह करते हो और अपने आप

    को धर्मी बताते हो भगवान तो तुम्हारे अन्दर कूट कूट कर भरा है भरा

    ही नही अन्दर घुस गया है। और वो ही चरित्र दुनिया के सामने ला

    रहे हो। धर्म का चोला पहन लेने से ईश्वर नही हो जाओगे।

    दुनिया तुम्हारी घ्रणित मानसिकता से परिचित हो रही है। जिस दिन

    पूरी परिचत हो जायेगी तो शायद तुम रहो न रहो तुम्हारी औलाद

    भुगतेगी। कोई माने या न माने कोई तो उपर बैठा दुनिया को चलाने

    वाला। हिटलर, सद्दाम हुसैन जैसे कितने अच्छे अच्छे बड़े बड़े तुर्रम

    खाओं को लाइन मे लगा चुका है।

    अब तुम्हारा खेल शुरु हो चुका है टीवी का बहुत महत्वपूर्ण योग दान

    चल रहा है। जनता के जलूस से बड़ा कोई नही है। जरा बच के

    बुरे काम का बुरा नतीजा

    अभी नही समझ आयेगा जब तुम और तुम्हारा वंश भुगते गा तब

    समझोगे।


    महात्मा गांधी जी के हत्यारो गांधी जी ने अपना जीवन हमे आजादी दिलाने मे खपा

    दिया तुमने उनके एक निर्णय मे उन्हे मरवा दिया क्या उन्हे कोई निर्णय लेने का कोई

    हक नही था उसके बाद भी तुम लांगों कामन नही भरा आज भी तुम लोग जी भर के

    अपशब्द बोलते हो।

    महात्मा गांधी नही होते तो आज भी अंग्रेजो की गुलामी मे जी रहे होते। तुम लोग

    गद्दार देश द्रोही हो।

    हेमंत करकरे ने तुम्हारी पोल खोलनी चाही तो आन्तकवादी बुलवा कर उन्हे मरवा

    डाला। पाकिस्तानी आंतकवदियो से संघ और भाजपा की सांठ गांठ है।

    दुनिया सब जानती है कुछ बोल नही रही तो सोच रहे हो कि दुनिया हमारे

    साथ है। आडवाणी नकली लौह पुरुष का उदाहरण सामने है। जूते चप्पल मारने वाले

    कोई और नही हिन्दू ही तुम्हारे संगठन के थें।

    ReplyDelete
  3. काली का आहार
    1- काली सैकडों-लक्ष अर्थात लाखों हाथियों को मुख में रखकर चबाने लगी । -ठाकुर प्रेस, शिव पुराण पंचम युद्ध खण्ड अध्याय 37 पृष्ठ 3712- अम्बिका मदिरा अर्थात शराब पीती थी । -संस्कृति संस्थान , वामन पुराण , खण्ड 12 , ‘लोक 37 , पृष्ठ 2503- काली की जीभ से कन्या पैदा हो गई । -देवी भागवत , खण्ड 2, ‘लोक 36, पृष्ठ 248‘शिवलिंग और पार्वतीभगपूजा ?‘ का एक अंश लेखक : सत्यान्वेषी नारायण मुनि , स्थान व पोस्ट - सिकटा जिला - पश्चिमी चम्पारण , बिहार प्रकाशक : अमर स्वामी प्रकाशन विभाग , 1058 विवेकानन्द नगर , गाजियाबाद - 201001 मूल्य : 5 रूपये मात्र

    ReplyDelete
  4. शिवजी ओघड़ थे
    1- ब्रह्मा जी शिवजी के पास गये और बोले - ‘‘हे ओघड़‘‘ । - साधना प्रेस हरिवंश पुराण पृष्ठ 140 2- सूत जी ने कहा - शंकर जी ‘‘ओघड़‘‘ हैं ।- डायमंड प्रेस ब्रह्माण्ड पुराण पृष्ठ 39/साधना प्रेस स्कन्ध पुराण पृष्ठ 19 शिवजी का भेष 1- मुण्डों की माला धारण करते हैं । - पद्म पुराण , खण्ड 1 , श्लोक 179 , पृष्ठ 324 शिवजी का निवास 1- शिवजी श्मशान घाट में रहते हैं । - डायमंड प्रेस वाराह पुराण पृष्ठ 160
    ?????????????????????????????????????????????????/??????????????/??????????????????



    शिवजी का आहार 1- शिवजी कहते हैं कि - ‘‘मैं हज़ारों घड़े शराब

    , सैकड़ों प्रकार के मांस से भी - ‘‘लिंग-भगामृत‘‘ के बिना

    सन्तुष्ट नहीं होता‘‘ । -

    ?????????????????????????????????????????????????????????????????


    वेंकेटेश्वर प्रेस कुलार्णव तन्त्र उल्लास पृष्ठ 472- शिव जी अभक्ष्य

    पदार्थों का भक्षण करते हैं । - ठाकुर प्रेस शिव पुराण तृतीय पार्वती

    खण्ड अध्याय 27 पृष्ठ 235

    ReplyDelete
  5. are oo hindustani tu mujhse smprk kar tujhe me shiksha dunga gwanr.....
    deePak aazad

    ReplyDelete